उदयपुर में ऑटो ड्राइवर ने महिला से किया गैंगरेप, जबरन शराब पिलाई घटना को दिया अंजाम

    0
    294

    जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश के हर कौने से रोजाना गैंगरेप, दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं सामने आ रही है। उदयपुर में एक ऑटो ड्राइवर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर सवारी महिला से गैंगरेप कर दिया। घटना के बाद 25 साल की महिला को मौके पर ही छोड़कर भाग गए। पीड़ित महिला खुद ही थाने पहुंची। मामला दर्ज करवाया। घटना रविवार देर शाम सवीना थाना इलाके की है। पुलिस ने मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

    महिला को जबरन पिलाई शराब
    महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि रविवार शाम को मैं रेती स्टैंड के बाजार से खरीददारी कर अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान एक युवक ऑटो लेकर आया। मैंने सवीना जाने को कहा। 2 सवारियां बैठी देखकर मैं भी ऑटो में बैठ गई। गिरिजा व्यास पेट्रोल पंप के पास ऑटो में बैठी 2 सवारियां नीचे उतर गईं। इसके बाद ऑटो ड्राइवर मुझे एक शराब ठेके के पास ले गया और अपने दोस्त को भी बुला लिया। दोनों ने मुझे जबरन पकड़ लिया। VIP कॉलोनी के आगे सुनसान झाड़ियों में ले गए। रेप किया। इसके बाद जबरन शराब भी पिलाई।

    ऑटो ड्राइवर ने दोस्तों संग किया गैंगरेप
    महिला ने पुलिस को बताया कि ऑटो ड्राइवर ने इस दौरान अपने तीन दोस्तों को भी फोन कर बुलाया। उन्होंने भी बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद चारों मुझे वहीं छोड़कर बाइक से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता सवीना थाने पहुंची। मामला दर्ज करवाया।​