वसुंधरा राजे को सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग तेज, समर्थकों ने किया पैदल मार्च

0
229

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे है। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस सहित अन्य दल चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। हालांकि अभी तक बीजेपी ने मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान नहीं किया है। इस बीच जोधपुर में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के समर्थकों ने तीसरी बार वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री की दावेदारी मिले इस कामना को लेकर पैदल यात्रा निकाल रहे है।

जोधपुर में समर्थकों ने किया पैदल मार्च
बीजेपी में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर वसुंधरा राजे समर्थक सक्रिय हो गए हैं। बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे को तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाया जाए। इस कामना के साथ उसके समर्थक पैदल यात्रा निकाल रहे है। यह यात्रा मंगलवार को सोजती गेट गणेश मंदिर से पाल बालाजी पैदल यात्रा निकाली गई।

251 किलो प्रसाद का भोग चढ़ाया गया
जोधपुर में वसुंधरा समर्थक नेता जुगल पंवार के नेतृत्व में निकली गई। जोधपुर की सड़कों पर डीजे के साथ इस पद यात्रा को निकाला गया। यात्रा पूरी करने के बाद 251 किलो प्रसाद का भोग पाल बालाजी के मंदिर में चढ़ाया गया। यात्रा का नेतृत्व कर रहे जुगल पंवार में दावा तो सैकड़ो समर्थकों की पैदल यात्रा का किया।

राजे को तीसरी बार सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थक विधानसभा चुनाव 2023 में मुख्यमंत्री का चेहरा बनना चाहते हैं। इसलिए वसुंधरा राजे फेन मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। दावा कर रहे हैं कि राजस्थान में अशोक गहलोत की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकना है। तो वसुंधरा राजे के नेतृत्व में ही राजस्थान में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ 156 सीट ला सकती है। इसलिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हम मांग करते है। मुख्यमंत्री पद के दावेदारी राजें को सौंपी जाएं।

मारवाड़ में समर्थक ज्यादा है
आपको बता दें कि मारवाड़ में वसुंधरा के समर्थक ज्यादा है। ऐसे में वह फिर से राजस्थान में भाजपा का नेतृत्व वसुंधरा के हाथ में चाहते हैं। भाजपा सीएम का फेस के साथ चुनाव लड़ने की मूड में नहीं है। ऐसे में राजे के समर्थक नेतृत्व की कमान फिर से राजे के हाथ में देखना चाहते हैं। आगामी चुनावों को लेकर भाजपा की ओर से अभी कोई तस्वीर स्पष्ट नहीं हुई है। ऐसे में राजे के खेमे में हलचल है।