अग्निपथ स्कीम: कांग्रेस के धरने में युवक ने फायदे गिनाये तो पीट डाला

    0
    272

    जयपुर। केंद्र सरकार की नई सेना भर्ती अग्निपथ स्कीम का कांग्रेस देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। राजस्थान के झुंझुनूं में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। कांग्रेस के धरने प्रदर्शन के दौरान झुंझुनूं में लात-घूंसे चल गए। यहां कांग्रेस का अग्निपथ योजना के खिलाफ धरना चल रहा था। उसी दौरान वहां एक युवक आया और उसने भी स्कीम को लेकर अपनी बात रखने की अनुमति मांगी। कांग्रेस नेताओं ने उसे परमिशन देकर माइक संभलवा दिया। युवक ने वहां अग्निपथ स्कीम के फायदे बताने शुरू कर दिए तो कांग्रेसी भड़क गये। इसके बाद जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री खलील बुडाना ने पहले तो युवक से माइक छीना। इसके बाद युवक की जमकर धुनाई कर डाली।

    युवक की जमकर की धुनाई
    युवक ने वहां भागकर अपनी जान बचाई। मारपीट का शिकार हुआ युवक जगदीप सिंह चूरू जिले के लोहसना का रहने वाला है। जगदीप का कहना है कि उसने धरने प्रदर्शन में अग्निपथ योजना का नाम देखा तो वह वहां उसके फायदे बताने के लिये चला गया। उसने आयोजकों की सहमति से माइक लिया था। वह योजना के फायदे गिनाने लगा तो वहां बैठे लोग आग बबूला हो गये।

    जान बचाकर भागा
    जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री खलील बुडाना ने उससे माइक छीन लिया और मारपीट शुरू कर दी। बाद में वह वहां से किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागा। इस पर बीजेपी नेताओं ने कहा यह कांग्रेस की बौखलाहट का दर्शाता है। बता दें कि झुंझुनू एक ऐसा जिला है जिसने देश में सर्वाधिक फौजी और शहीद दिए हैं। यहां के युवाओं में राष्ट्रवाद की भावना कूट-कूट कर भरी हुई है।