बेनीवाल को कौन देता हैं तवज्जों, वह अपराधी हैं और उसके जैसे कई विधानसभा में बैठे है: युनूस खान

0
853

राजस्थान सरकार के परिवहन मंत्री युनूस खान ने सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से बताया। उन्होने कहा कि राजस्थान सरकार प्रदेश को बीमारु की श्रेणी से बाहर निकाल की विकास की मुख्यधारा में लेकर आई हैं। अभी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार को तीन साल ही हुए हैं लेकिन विकास पिछली कांग्रेस सरकार से 2गूना कर चुकी हैं। विरोधियों के मुंह बंद हैं लेकिन हनुमान बेनिवाल जैसे अपराधी नेता प्रदेश को खोखला व जातिवाद पर राजनीति कर जनता को बरगलाने का कार्य कर रहे हैं।

आनंदपाल का फरार होना दुर्भाग्यपूर्ण

राजस्थान के कुख्यात फरार आरोपी आनंदपाल के पर एक सवाल का जवाब देते हुए परिवहन मंत्री युनूस खान ने कहा कि आनंदपाल जैसे आरोपियों का फरार हो जाना दुर्भाग्यपूर्ण हैं इसे गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान सरकार वे पुलिस पूरे प्रयास कर रही हैं। हाल ही में आंनदपाल के चार साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। और पुलिस ने आनंदपाल को गिरफ्तार करने के लिए जो आवश्यक कदम उठाने चाहिए उठाएं हैं।

बनीवाल खुद अपराधी हैं, सदन में उसके जैसे कई ओर हैं

परिवहन मंत्री युनूस खान ने कहा कि हनुमान बेनीवाल को तवज्जों कौन देता हैं। बेनीवाल प्रदेश के जाट समुदाय को बरगलाने का काम कर रहा हैं लेकिन उसके बहकावे में कोई भी नही आ रहा हैं। राजस्थान की जनता को विकास दिखाई दे रहा हैं और आगामी दिनों में विकास को देखकर लोग अपनी सरकार चुनेंगे। बेनीवाल खुद एक अपराधी हैं और उसके जैसे अपराधी विधानसभा में कई बैठे हैं जिनको सदन से बाहर करना हमारी प्राथमिकता रहेगी।

हनुमान को मिला किरोड़ी का साथ, खुद की बनाई लंका में लगा रहे हैं आग

हाल ही में नागौर जिले में हनुमान बेनीवाल और एनपीपी के नेता किरोड़ीलाल मीणा ने मिलकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला लेकिन अपनी विफलता की कहनी किसी को नही बता पायें। बेनीवाल ने किरोड़ी लाल मीणा से दोस्ती कर खुध की लंका में आग लगाने का कार्य किया हैं। किरोड़ी लाल मीणा किसी का सगा नही हैं। हाल ही में किरोडी ने हनुमान बेनीवाल के साथ दोस्ती की हैं और अभी कांग्रेस के पचड़े में पड़कर विश्वेंद्र सिंह को अलग करने का कार्य किया हैं।

भ्रष्टाचार करने वालें अधिकारी नपेंगे- खान

इससे पूर्व खान ने सरकारी योजनाएं गिनाईं और कहा कि तीन साल में चहुंमुखी विकास हुआ है। उन्होंने पथ परिवहन निगम, सानिवि और परिवहन विभाग में हो रहे कार्यों की विस्तार से जानकारी दी। परिवहन विभाग के भ्रष्टाचार पर खान ने कहा कि सारा काम डिजिटल होने के बाद इस पर लगाम लगेगी। वहीं शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई होती है। सानिवि में सड़क कम बनाने और अधिक बताने के प्रश्न पर मंत्री बोले कि आंकड़ों में बताई गई सड़कों से एक इंच भी कम पाई गई तो अधिकारी नपेंगे।

RESPONSES

Please enter your comment!
Please enter your name here