नशा देकर दोस्तों से करवाया रेप, कर्जा उतारने के लिए वेश्यावृत्ति में धकेला

    0
    161

    जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और लड़कियों के​ ​खिलाफ बढ़ रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश की राजधानी जयपुर में दोस्ती कर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने नशा देकर दोस्तों से शारीरिक संबंध बनवाए। इतना ही नहीं, कर्जा उतारने के लिए वेश्यावृत्ति भी करवाई। शादी का झांसा देकर आरोपी बॉयफ्रेंड लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर देहशोषण करता रहा। कर्जा चुकाने के लिए गर्लफ्रेंड से 2.50 लाख रुपए ऐंठने के साथ वेश्यावृति करवाने लगा। विरोध करने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी। मुहाना थाने में पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

    नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप
    पुलिस ने बताया कि मानसरोवर निवासी 27 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। साल 2018 में वह पढ़ाई करने के लिए यहां आई थी। सितंबर 2020 में उसकी मुलाकात मनोज से हुई। फिर दोनों में दोस्ती होने के बाद आरोपी ने मिलने के बहाने उसे रामपुरा रोड सांगानेर बुलाया। नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर आरोपी मनोज ने उसके साथ रेप किया। होश आने पर विरोध करने पर कहा हम दोनों पति-पत्नी की तरह एक साथ रहेंगे और जल्द शादी कर लेंगे। मानसरोवर स्थित एक फ्लैट में दोनों पति-पत्नी के तरह रहने लगे।

    देहशोषण के दौरान दो बार हुई प्रेग्नेंट
    आरोपी बॉयफ्रेंड शादी का झांसा देकर उसका लगातार देहशोषण करने लगा। उसके अश्लील वीडियो भी आरोपी ने मोबाइल में शूट कर लिए। बिजनेस में मदद की कहकर दबाव बनाकर परिजनों से दो-तीन बार में 2.50 लाख रुपए मंगवाकर ऐंठ लिए। देहशोषण के दौरान दो बार प्रेग्नेंट होने पर उसका आबोशन तक करवा दिया। आरोप है कि उसका बॉयफ्रेंड फ्लैट पर अपने दोस्तों को लेकर आता।

    कर्जा उतारने के लिए करवाई वेश्यावृत्ति
    नशीला पदार्थ खिलाकर नशे की हालत में उनके साथ शारीरिक संबंध बनवाता। विरोध करने पर फ्लैट पर उसके छोड़ कर चला गया। 8-10 दिन बात नहीं की। उसके बाद वापस लौट कर आने पर कर्जा होने की बताया। कर्जा उतरते ही जल्द शादी करने का वादा किया। उसके बाद वेश्यावृत्ति का धंधा करवाने लगा। विरोध कर जल्द शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकियां दी। जिसके बाद पीड़िता ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।