नूपुर शर्मा पर फिर दिया भड़काऊ बयान, वकील को गर्दन काट देने की धमकी

    0
    353

    जयपुर। प्रदेश में कन्हैयालाल की हत्या मामला अभी शांत नहीं हुआ और एक और ​भड़काउ बयान सामने आया है। अजमेर में ऐसे ही दो मामले सामने आये हैं। इनमें एक में नूपुर शर्मा को लेकर बेहद भड़काऊ बयान दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ एक वकील को गर्दन काट देने की धमकी दी गई है। दोनों ही मामले सामने आने के बाद अजमेर ही नहीं एक बार फिर से पूरे राजस्थान में सनसनी फैल गई है। भड़काऊ भाषण वाले वायरल वीडियो में दिख रहा युवक अपना नाम सलमान चिश्ती बता रहा है। चिश्ती वायरल वीडियो में नुपुर शर्मा की गर्दन लाने वाले को अपना मकान और जमीन देने की बात कर रहा है। वीडियो में यह शख्स लगातार रोता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह शख्स अजमेर दरगाह का खादिम है। इसके साथ ही दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।

    चिश्ती के बयान को बताया निजी
    वहीं, अजमेर दरगाह की खादिमों की संस्था ने खादिम सलमान चिश्ती के बयान से खुद को अलग कर लिया है। चिश्ती के इस बयान से अंजुमन का कोई संबंध नहीं है। वीडियो के वायरल होने के साथ ही यह पुलिस के भी संज्ञान में आ गया है।

    बयान से राजपूत करणी सेना भड़की
    अजमेर में खादिम सलमान चिश्ती के सिर कलम करने वाले बयान पर राजपूत करणी सेना भड़क गई है। करणी सेना ने खादिमों की संस्था अंजुमन से मांग की कि वह इस खादिम का बहिष्कार कर कार्रवाई करे।

    गर्दन काट देने की धमकी
    वहीं अजमेर के वकील भानुप्रताप को सोशल मीडिया पर गर्दन काट देने की धमकी मिली है। भानुप्रताप ने जिला बार के पदाधिकारियों के साथ एसपी से मिलकर लिखित शिकायत देकर सुरक्षा की मांग की मांग की है। वकील ने बताया कि वो यू ट्यूब पर नुपुर शर्मा के बयान को लेकर वीडियो देख रहा था। इस बीच कॉमेंट बॉक्स में किसी अन्य व्यक्ति के साथ उसकी चर्चा चल रही थी।