जयपुर बम ब्लास्ट: वसुंधरा राजे ने मंदिर में 80 न्याय दीप जलाए, बोलीं- कंस रूपी गहलोत सरकार को उखाड़ कर ही दम लेंगे

    0
    171

    जयपुर। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने चांदपोल हनुमान जी के मंदिर में आस्था के 80 न्याय दीप जलाए और हनुमान चालीसा का पाठ किया। उन्होंने हनुमान जी से प्रार्थना की, कि सीरियल ब्लास्ट कर 80 बेक़सूर लोगों की निर्मम हत्या करने वाले आतंकियों को फांसी की सजा मिले। दीप जलाने और पूजा के बाद पूर्व सीएम पीड़ित परिवारों से मिलीं और उन्हें भरोसा दिलाया कि बालाजी उनको न्याय दिलवाएंगे।

    कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर सही पैरवी नहीं की
    पीड़ित परिवारों के सदस्यों ने कहा कि वसुंधरा जी आपकी भाजपा सरकार ने तो उन आतंकियों को जेल में डाला और निचली अदालत से उन्हें फांसी की सजा हुई। जिसकी तारीफ भरतपुर दौरे के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी की, जबकि अशोक गहलोत की सरकार ने पूरे देश में दहशत फैलाने वाले खौफनाक इस प्रकरण की जानबूझ कर ढंग से पैरवी ही नहीं करवाई। इस कारण सभी आतंकी बरी हो गए।

    कंस रूपी गहलोत सरकार को उखाड़ कर ही दम लेंगे
    राजस्थान भाजपा द्वारा आयोजित बूथ संकल्प महासम्मेलन कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा। राजे ने कहा कि एक कुर्सी नहीं छोड़ने की जिद पर है, तो दूसरा कुर्सी पाने की जिद में है। दोनों की जिद में राजस्थान पिस रहा है, इसलिए सब मिलकर कृष्ण की इस पवित्र भूमि पर संकल्प लें कि कंस रूपी गहलोत सरकार को उखाड़ कर ही दम लेंगे।